Tuesday, January 21, 2020

love attitude status

Individuals are insane to share Hindi love thoughts on Whatsapp and Facebook. Each kid and young lady needs to set up a Whatsapp Status that shows his/her Attitude and Personality. On the off chance that you are searching for Latest Attitude Shayari, at that point you are at the perfect spot. Here you will discover Best Attitude Shayari , which you can share via web-based networking media with your companions.we have posted a ton of Hindi Attitude Shayari, where you can locate your most loved Shayari coordinated with your demeanor you will find our Viral dp status very interesting and you should share it with your companions as a WhatsApp Status.

ना आवाज हुई, ना तामाशा हुआ,
बड़ी खामोशी से टूट गया, एक भरोसा तो तुझ पर था…

मैं जानता हूं कहां तक उड़ान है उनकी, मेरे ही हाथ से निकले हुए परिंदे हैं..!!



अपनी औकात में रहना  सीख बेटा.. वर्ना जो हमारी आँखों में खटकते है, वो श्मशान में भटकते है

बेटा #Game बहुत अच्छा #खेला तूने,
लेकिन #बंदा गलत चुन लिया !!

दुश्मन के सितम का खौफ नहीं हमको,
 हम तो दोस्तो के रूठ जाने से डरते है !

पगली मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा,
यहाँ हम इतने फेमस है जितना अमेरिका में ओबामा..

वो अपनी ज़िन्दगी में हुऐ मशरूफ इतना की..
*वो किस किस को भूल गये.. उन्हे भी याद नही..

वाक़िफ़ कहाँ दुश्मन अब हमारी उड़ान से, वो कोई और थे जो हार गए तूफान से।

दुसरोपे??जलने_वाले??
हमनहीँ.
औरहमपेजलनेवाले_कम नहीं ।

वो टोपर क्लास की और में लोफर में आता हूँ,
वो Suzuki Access वाली और,
मैं Bullet Raja कहलाता हूँ..

सफल इंसान वही है
जिसे टूटे को बनाना
और रूठे को मनाना आता हैं !!
Read more...


अखबार तो रोज़ आता है घर में, बस अपनों की ख़बर नहीं आती.

लोग शोर से जाग जाते हैं और मुझे एक शख़्स की खामोशी सोने नहीं देती 

घुटन सी होने लगी है, इश्क़ जताते हुए, मैं खुद से रूठ गया हूँ, तुम्हे मनाते हु.

बहुत नज़दीक आती जा रही हो,
बिछड़ने का इरादा कर लिया है क्या....!!

आँखें थक गई है आसमान को देखते देखते पर वो तारा नहीं टूटता ,जिसे देखकर तुम्हें मांग लूँ….

बेवफा लोग बढ़ रहे हैं धीरे धीरे, इक शहर अब इनका भी होना चाहिऐ.


रेगिस्तान  भी _हरे  हो #जाते है, जब #अपने _साथ  अपने #भाई  #खड़े हो जाते है…!!

कुछ तो चाहत रही होगी
इन बारिश की बूँदों की भी,
वर्ना कौन गिरता है इस जमीन पर
आसमान तक पहुँचने के बाद !

सही वक्त  पर करवा देंगे हदों का अहसास, कुछ तालाब खुद  को समंदर  समझ बैठे हैं..

“मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमे जीतना फिक्स हो। क्युकी जीतने का मज़ा तभी है जब हारने का रिस्क हो।”

मुझे
अपनेआपपेइतनातोयकीनहै_की.
कोई_मुझे छोड़ सकता है..
लेकिनभूलानही सकता..

Jarurat है Mujhe कुछ नए  नफरत  करने वालों की,
पुराने वाले  To अब #भाई को चाहने  Lage Hai

ताश का जोकर और अपनों की _ठोकर,
अक्सर बाज़ी घुमा देते है !!

3 comments:

God Quotes

God Quotes - God is everywhere. He is present everywhere. There is immense power in the body. Quotes of God are very famous nowadays. Ev...