Friday, December 27, 2019

Best sad status for fb

If you are facing the worst situation of your life and wanted to express your pain on the social media like Facebook or on WhatsApp the you should use the hindi status for life and i am sure that the viewers of your status and post on tue social media will really feel your pain in them if you use the latest and new status from our sad status collection which we are providing below and for more like status and quotes click here.

सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा ,जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है



शर्मिंदा करते हो रोज, हाल हमारा पूँछ कर ,हाल हमारा वही है जो तुमने बना रखा है…

मेरे कत्ल का इरादा हो तो कभी खंजर से बार न करना, मेरे मरने के लिए काफी है तेरा औरो से प्यार करना।

*जिंदगी से जो मिला कबूल किया*
*किसी चीज की फरमाइश नहीं की*



आ देख मेरी आँखों के ये भीगे हुए मौसम,
ये किसने कह दिया कि तुम्हें भूल गये हम।

नाकाम मोहबत्त भी बड़े काम की होती है ,दिल मिले ना मिले इलज़ाम जरुर मिल जाता है।।

जिसको आज मुझमे हजारो गलतिया नजर आती हैं कभी उसी ने कहा था तुम जैसे भी हो मेरे हो


कमाल की मोहब्बत थी मुझसे उसको अचानक ही शुरू हुई और बिना बताये ही ख़त्म हो गई


मैं बैठूंगा जरूर महफ़िल में मगर पियूँगा नहीं क्योंकि मेरा गम मिटा दे इतनी शराब की औकात नहीं

जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी..इश्क हार नही मानता..दिल बात नही मानता।


जब से वो मशहूर हो गये हैं, हमसे कुछ दूर हो गये हैं…



उसने कहा भूल जाओ मुझे , हमने कह दिया , कौन हो तुम ?



चलते रहेंगे क़ाफ़िले मेरे बग़ैर भी यहाँ.एक तारा टूट जाने से, फ़लक़ सूना नहीं होता

तूने मुझे छोड़ दिया चलो कोई बात नही, हम तेरे लिए रब से दुआ करेंगे की कोई तुझे न छोड़े किसी और के लिए।

बेशक खूबसूरत तो वो आज भी है,लेकिन चेहरे पर वो मुस्कान नहीं,जो हम लाया करते थे…!


आखिरी बार तुम👉 पर आया था फिर मेरा दिल❤️ मेरे हाथ में नहीं आया…

मुश्किल है समझ पाना मुझे क्योंकि*
*जीने के अलग है अंदाज मेरे*


*जब जहां जो मिला अपना लिया*
*ना मिला उसकी ख्वाहिश नहीं की।*


👉तूने मेरी बेताबी देखी है अब मेरा सब्र देख मैं इतनी चुप 🙅 हो जाऊँगी कि तुम चीख उठोगे…



आखिरी बार तुम 👉 पर आया था फिर मेरा दिल ❤️ मेरे हाथ में नहीं आया…



हम 👦 उनके कभी 👎 नहीं होते जो सब 👥 की हो जाए..



ज़्यादा अपनापन 👫 दिखाने वाले 👥 लोग, एक दिन ⛅ बता देते है के वो पराये है..

दिल लगाना छोड़ दिया हमने ,
आँसू बहाना छोड़ दिया हमने ,
बहुत खा चुके धोखा प्यार में ,
मुस्कुराना इसलिए छोड़ दिया हमने।



महफ़िल में हँसना हमारा मिजाज बन गया
तन्हाई में रोना एक राज बन गया,
दिल के दर्द को चेहरे से जाहिर न होने दिया
बस यही जिंदगी जीने का अंदाज बन गया।


नाराज़ क्यों होते हो ?
चले जायेंगे तुम्हारी महफ़िल से ,
लेकिन पहले मुझे मेरे दिल के टुकड़े तो उठा लेने दो।


बदल जाऊँगा मैं भी इक दिन पूरी तरह,तुम्हारे लिये न सही…तुम्हारी वजह से यकीनन!!!



कोई नही आऐगा मेरी जिदंगी मे तुम्हारे सिवा,एक मौत ही है जिसका मैं वादा नही करता…….. ।।

2 comments:

God Quotes

God Quotes - God is everywhere. He is present everywhere. There is immense power in the body. Quotes of God are very famous nowadays. Ev...