Friday, December 27, 2019

Life status sad

In the modern world when people are connecting with the peoples who are far apart from them like Asian people can easily make their friends from the American people,the people are becoming alone in their own society as well as in the home and hence the most of the people of the world are facing the problem of depression because the are spending a sad life status and hence today we are here with the latest and best collection of sad status in hindi which you may like and if then also check our Viraldpstatus status collection and enjoy it.

जब मिलती ही नहीं...तो मोहब्बत होती क्यूँ है...!!!

कितने दिन गुजर गए उसने याद तक न किया मुझे नहीं पता था की इश्क़ में भी छुट्टिया होती हैं

कभी कभी मेरा दिल थक जाता है तुम्हारा इन्तजार करते करते

खुश रहना तो हमने भी सिख लिया था उनके बगैर मुद्दत बाद उन्होंने हाल पूछके बेहाल कर दिया


अब न करूंगा अपने दर्द को बयाँ जब दर्द सहना मुझको ही है तो तमाशा क्यों करना

सब समेट कर बढ़ते रहना ..नदियों तुमसे सीख न पाया !

तू मुझसे दूर है इस बात का शिकवा नही, गिला तो इस बात का है की तू किसी और के करीब है।

लम्हों की दौलत से दोनों ही महरूम रहे,
मुझे चुराना न आया, तुम्हें कमाना न आया।


ना जाने इस ज़िद का नतीजा क्या होगा,
समझता दिल भी नहीं मैं भी नहीं और तुम भी नहीं।


बिखरी किताबें भीगे पलक और ये तन्हाई,
कहूँ कैसे कि मिला मोहब्बत में कुछ भी नहीं।


ऐसा लगता है कि वो भूल गया है हमको,
अब कभी खिड़की का पर्दा नहीं बदला जाता।


अपनी जवानी ‬में ‪रखा‬ ही क्या है‬,
कुछ तस्वीरें‬ ‪‎यार‬ की ‪‎बाकी बोतलें‬ शराब की‬.


रिश्ता टूटने के बाद भी ....अगर आप
checkकरते हो तो समझना की दिमाग़
से ही अलग हुए हो दिल से नहीं...😔



एक जमाना था की मेरे बगैर नींद नहीं आती थी उनको,
आज किसी और के बाँहों में बड़े आराम से रहते हैं...



मत पूछो मुझसे मेरी, उदासी की वजह लोगों,
मैं शायर हूँ और, शायर के शहर में...


ए इश्क़, तू ही बता, मैं तेरा अब, क्या हश्र करूँ - दिल जलाऊँ, आँखों से बहाऊँ, या रूह में क़ैद करूँ


एहसासों की नमी बेहद जरुरी है हर रिश्ते में ,,रेत भी सूखी हो तो हाथों से फिसल जाती है !!


कलम उठाई है, लफ्ज नही मिलता,
जिसे ढूँढ रहा हूँ वो शक्स नही मिलता,
फिरते हो तुम जमाने की तलाश में,
बस हमारे लिए तुम्हें वक्त नही मिलता.


भूल जा अब तू मुझे आसान है तेरे लिए,
भूलना तुझको नहीं आसां मगर मेरे लिए।



इतना भी इख्तियार नहीं मुझको वज़्म में,
शमाएँ अगर बुझें तो मैं दिल को जला सकूँ।


बहुत #तकलीफ होती है,
जब तुम #सबसे बात करते हो, सिर्फ मुझे #छोड़कर.



मुझे नींद की इजाज़त भी उनकी यादों से लेनी पड़ती है,
जो खुद आराम से सोये हैं मुझे करबटों में छोड़ कर।


तुम लाख दुआ कर लो मुझसे दूर जाने की ..
मेरी दुआ भी उसी खुदा से है तुझे मेरे करीब लाने की.


मोहब्बत करने वाले ना जीते है ना ही मरते है,
फूलों की चाह मैं वो काँटों पर से गुजरते है..!


सच्चा प्यार सिर्फ वो लोग कर सकते हैं...जो किसी का प्यार पाने के लिए तरस चुके हो.


बात ये नहीं थी, कुछ कहना था तुम्हें.. तकलीफ़ ये है, कि तुम ख़ामोश क्यूँ रहे..

हमेशा के लिए रखलो ना मुझे🙍‍♂️👈 पास अपने, कोई पूछे तो बता देना कि किरायेदार है दिल ❤️का….


अपनी तरह सभी को किसी की तलाश थी, हम जिसके भी करीब रहे, दूर ही रहे …


एक 👆परवाह ही बताती है कि ख्याल 😌कितना है, वरना कोई तराज़ू नहीं ❌होता रिश्तों में …

उसकी मेरी दोस्ती थी तो कमाल की, पर नाम दे के उसने सब बर्बाद कर दिया...!!

तुम ठहर नहीं सकते... जानती हूँ.... मगर.. मैं तो तुम्हारे साथ... चल सकती हूँ ना

उन्होंने बस महबूब ही तो बदला है इसका गिला क्या करना, लोग दुआ कुबूल न हो तो खुदा तक बदल देते हैं।

खुद से होती है जाने शिकायतें कितनी.....जिन्हें किसी से.... कोई शिकायत नहीं होती


कौन करता है यहाँ प्यार निभाने के लिये, दिल तो बस एक खिलौना है जमाने के लिये

खुद को माफ़ नही कर पाओगे, जिस दिन जिंदगी में हमारी कमी पाओगे।

दिल को कागज समझ रखा है क्या.. आते हो,जलाते हो,चले जाते हो


In a busy life, people are losing their patience and getting frustrated and running away from their goals, so we have brought inspiring life quotes for you that will keep you motivated.- Motivational Life Quotes

No comments:

Post a Comment

God Quotes

God Quotes - God is everywhere. He is present everywhere. There is immense power in the body. Quotes of God are very famous nowadays. Ev...